विद्याश्रम स्कूल बस के चालक ने बच्ची से की अश्लील हरकतें,दर्द होने पर लगा घटना का पता

विद्याश्रम स्कूल बस के चालक ने बच्ची से की अश्लील हरकतें
दर्द होने पर लगा घटना का पता
जोधपुर। शहर के शिकारगढ़ क्षेत्र में आई एक निजी स्कूल के बस चालक ने पांच साल की बच्ची से अश्लील हरकतें की। घटना 18 व 19 अगस्त के आस पास की है। कल बच्ची के गुप्तांग में दर्द उठने पर वारदात का पता लगा। इस पर बच्ची की मां ने रातानाडा पुलिस थाने में स्कू ल बस चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया।
मूलत: आसाम के करीमगंज हाल एयरफोर्स रोड शिकारगढ़ में रहने वाली एक महिला ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि उसकी साढ़े पांच साल की बच्ची शिकारगढ़ स्थित विद्याश्रम स्कूल में पढ़ती है। वह इसी स्कूल की बस से आती जाती है। 18 व 19 अगस्त को वह स्कूल गई। अगले दिन स्कूल जाने में आना कानी करने लगी। तब दर्द होने का कहने लगी। मगर उसकी मां ने फिर भी स्कू ल भेजा। मगर कल वह दर्द ज्यादा होने का कहने लगी।
इस पर उसकी मां ने बच्ची का चेकअप किया, तब गुप्तांग में दर्द होना बताया। इस पर बच्ची ने मां को बताया कि स्कूलबस का चालक भवानी सिंह राजपूत उसे बीच रास्ते स्कूल रोक कर झाडिय़ों में ले गया था और उसके अंतरंग अंगों से छेड़छाड़ की। पीडि़त बच्ची के मां को कल घटना का पता लगने पर स्कूल बस चालक भवानी सिंंह के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने बताया कि भवानी सिंह राजपूत राइका बाग का रहने वाला है। उसके खिलाफ लज्जा भंग और पॉक्सो एक्ट में प्रकरण दर्ज किया गया। जांच थानाधिकारी बनवारी लाल धायल की ओर से की जा रही है।