लॉर्ड्स होटल्स एंड रिसॉर्ट्स ग्रुप की जोधपुर में लॉर्ड्स इन का उद्घाटन

DSC_3352

जोधपुर, 5 मई। लॉडर््स होटल एंड रिसोर्ट्स ग्रुप ने अपने नए होटल लॉड्र््स इन जोधपुर का विधिवत उद्घाटन मंगलवार को किया। इस अवसर पर होटल ग्रुप के प्रमुख पीआर बंसल ने संवाददाता सम्मेलन में बताया कि स्मार्ट टू वैल्यू बिजनेस होटल की तर्ज पर बनाये गए इस होटल में ग्राहकों के लिये विशेष ध्यान रखकर उन्हें हर तरह की सुविधाएं उपलब्ध कराने का प्रयास किया गया।
उन्होंने बताया कि पीडब्ल्यूडी सर्कल एवं हाईकोर्ट कालोनी के मध्य स्थित 50 कमरों वाला यह होटल राजस्थान में ग्रुप लॉर्ड्स होटल्स एंड रिसोटर््स समूह का तीसरा व जोधपुर में पहला होटल है। समूह की दो संपत्तिा जयपुर में है जिसमें कुचामन होटल्स एंड रिसोर्टस के स्वामित्व वाले इस होटल के कमरे देशी विदेशी पर्यटकों की आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए डिजाईन किये गयै है।
लॉडर््स होटल्स एण्ड रिसोर्ट्स के प्रबंधक निदेशक पीआर बंसल ने बताया कि पर्यटन मानच्तिर पर जोधपुर का अहम स्थान है। यही कारण है कि बड़ी संख्या में घरेलू एवं विदेशी पर्यटक यहां आते है। ऐसे में यहां ऐसे होटल की आवश्यकता है जो गुणवत्ता पर खरा उतरने के साथ ही ग्राहकों के लिये वैल्यू फॉर मनी साबित हो। इस नयी होटल में सैलानियों की जरूरतो को पूरा करने का प्रयास किया गया है जिसमें इंटरक्नेक्टिंग सहित सभी सुविधाओं से युक्त 50 कमरे व सुईट्स के साथ ही बहु व्यंजन रेस्तरा ब्लू कोरिएंडर, 150 लोगों की क्षमता वाला बैक्वेंट, आंतरिक लाण्ड्री और व्यापार केन्द्र की सुविधा भी है। होटल में रूफ टॉप रेस्तरा लाइम ट्री भी है जहां मनमोहक स्विमिंग पूल व हैल्थ क्लब के साथ अलीनता स्पा सेंटर भी है।
बंसल ने बताया कि लाडर््स समूह की देश विदेश के विन्नि शहरों में 22 होटलों का संचालन किया जा रहा है। प्लाजा, इन एवं इको इन एंड रिसोर्ट्स सहित चार ब्रांडस में संचालित इन सभी होटलं में सुविधाएं उपलब्ध कराना ही मुख्य ध्येैय है। समूह की 2017 तक अपने होटलों की संख्या 49 तक पहुंचाने की है। प्रेस कांफ्रेंस में बिजनेस पार्टनर सुयोग काबरा, मैनेजमेंट कमेटी के ओ सेठी और मिसेसे एस बंसल भी मौजूद थी।