राजस्थानी फिल्म नैणां रो नीर का प्रीमियर

राजस्थानी फिल्म नैणां रो नीर का प्रीमियर
स्टारकास्ट की मौजूदगी में हुआ पहला शो आयोजित
जोधपुर। डी.एन. पटेल फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनी राजस्थानी फिल्म नैणां रो नीर का प्रीमियर नसरानी सिनेमा हॉल में हुआ जहां फिल्म से जुड़ी स्टारकास्ट और फिल्म यूनिट सदस्यों की मौजूदगी में राजाराम आश्रम के गादीपति दयराम महाराज और सालवा कलां गादीपति उदयदासजी महाराज ने फिल्म प्रीमियर में पहुंच कर आर्शीवचन दिया।
फिल्म के प्रीमियर के अवसर पर सूरसागर विधायक सूर्यकांता व्यास, लूणी विधायक जोगाराम पटेल, शहर महापौर घनश्याम ओझा और भाजपा के जिलाध्यक्ष देवेन्द्र जोशी ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई। कार्यक्रम और फिल्म से जुड़ी जानकारी देते हुए राजस्थानी फिल्म नैणां रो नीर के निर्माता डी.एन. पटेल ने बताया कि राजस्थानी भाषा में बनी फिल्म पूर्णत मनोरंजक पारिवारिक फिल्म है, जिसमें राजस्थानी भाषा के साथ हिन्दी फिल्म तकनीक का संयोजन हैं जो कि राजस्थान के दर्शकों पसंद आएगा। पटेल ने बताया कि धमाकेदार एक्शन के साथ फिल्म में संगीत भी जनता द्वारा पसंद किया जा रहा है जिसे की रिंगटोन और सीडी के जरिए मार्केट में उतारा गया है। संगीत डायरेक्टर एल.के. व्यास ने बताया कि पूरी फिल्म में पांच राजस्थानी गाने है, जिसे दुर्गा जसराज, अशोक चौहान, दीपक पंवार, सोमालिका दास ने स्वर दिए है। फिल्म में संगीत स्व. ओ.पी. व्यास का है। फिल्म के गीतकार श्याम सुंदर, भारती दलपत पेंटर और मीनाक्षी व्यास है। इस अवसर पर टीम नैणां रो नीर ने राजस्थानी भाषा की बारखड़ी पुस्तिका का भी विमोचन किया गया। फिल्म में मुख्य किरदार में जुबेर खान, अंजू जाधव, शैलेन्द्र व्यास, अमर ज्योति, अजय गहलोत, भरतसिंह, अरविन्द पटेल, ध्रुव राजपुरोहित ने अभिनय किया है।
विधायक सूर्यकांता व्यास, लूणी विधायक जोगाराम पटेल व महापौर घनश्याम ओझा ने सभी टीम सदस्यों को शुभाशीष दिया। इस अवसर पर फिल्म में खलनायक का किरदार निभाने वाले शैलेन्द्र व्यास ने सभी अतिथियों का आभार जताया एवं सभी अतिथियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।
फिल्म निर्माता डी.एन. पटेल ने बताया कि राजस्थानी और ग्रामीण परिवेश पर आधारित फिल्म नैणां रो नीर में सन्देश भी छिपा है जो बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है और राजस्थान की माटी की महक के साथ हैप्पी एंडिंग का समायोजन है। जोधपुर के नसरानी सिनेमा में राजस्थानी चलचित्र नैणां रो नीर के प्रतिदिन चार शो आयोजित किये जाएंगे। वही पहले चरण में जोधपुर सहित पाली, कांकरोली, बड़ी सादड़ी में आज से ही फिल्म प्रदर्शन किया जा रहा है।