‘बाहुबली’ का फर्स्ट लुक देख अमिताभ बच्चन चकित

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली: फिल्म ‘बाहुबली’ का फर्स्ट लुक देखने के बाद मेगास्टार अमिताभ बच्चन चकित हैं. उनका मानना है कि फिल्म में दर्शाए गए कुछ एक्शन दृश्यों को सिर्फ हॉलीवुड फिल्मों में ही देखा जा सकता है.

उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी होती, यदि वह भी इस फिल्म का हिस्सा होते. ‘बाहुबली’ के अभिनेता राणा डग्गुबाती के साथ वीडियो चैट में अमिताभ ने कहा कि वह इस तरह के बेहतरीन दृश्यों को देखकर चकित और हैरान हैं.

उन्होंने कहा, “राणा, तुम्हारे द्वारा दिखाए गए बाहुबली के पहले लुक को देखकर मैं काफी गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं. मैं हैरान हूं कि तुम इस तरह के दृश्य कर पाए.”

बिग बी ने कहा, “तुम राजामौली के साथ काम कर रहे हो. वह काफी प्रतिभाशाली हैं. तुमने इस तरह का काम किया, यह अकल्पनीय है.” फिल्म में प्रभाष वर्मा, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 10 जुलाई को रिलीज होगी.

अमिताभ ने प्रशंसकों संग ली सेल्फी

 

अमिताभ बच्चन ने अपने प्रशंसकों के साथ यहां सेल्फी ली, जिससे उनके प्रशंसक खुश दिखे. मौका था बहु-प्रतीक्षित स्मार्टफोन एलजी जी4 के लांच का. शुक्रवार को यह लांच किया गया, जिस अवसर पर अमिताभ ने प्रशंसकों संग सेल्फी ली.

अमिताभ ने इस फोन की खासियत के बारे में बताया, जिसकी कीमत बाजार में 50,000 रुपये है.

उन्होंने कहा, “यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे इस नए और बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में बताने का अवसर प्राप्त हुआ है. यह फोन कंपनी के उस वादे को पूरा करने के लिए दिन-रात की गई मेहनत का नतीजा है, जिसमें उसने फोन की गुणवत्ता में नवीनता लाने की बात कही थी.”

इस अवसर पर मंच पर मौजूद अमिताभ ने अपने कई प्रशंसकों के साथ सेल्फी ली. फोन जीतने वाले कई भाग्यशाली विजेताओं ने भी महानायक के साथ सेल्फी ली.

Reference link:http://abpnews.abplive.in/