सरकार का इकबाल खत्म हो गया: गहलोत

सरकार का इकबाल खत्म हो गया: गहलोत
मृतक सिराजुद्दीन के परिजनों से मिले

जोधपुर। शहर के रातानाडा पुलिस थाने में गत दिनों सिराजुद्दीन की हवालात में मौत पर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज उसके परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने परिजनों को अब तक सरकार द्वारा कोई सहायता नहीं मिलने और प्रकरण में किसी की गिरफ्तारी नहीं होने पर निंदा करते हुए कहा कि सरकार का इकबाल खत्म हो गया। अभी तक परिजनों को कोई राहत नहीं मिलना सरकार की कमजोरी है।
पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत आज सुबह सिराजुद्दीन के घर पर पहुंचे और उसके परिजनों को इस घटना पर क्षोभ व्यक्त करते हुए सरकार की आलोचना की। गहलोत ने कहा कि पूरे प्रदेश में महिला अत्याचार बढऩे के साथ दुष्कर्म में बढ़ोत्तरी हुई है, साथ ही आपरधिक घटनाएं भी बढऩे लगी है।
उन्होंने मृतक के परिजनों को सरकार की तरफ से अभी तक सहायता राशि नहीं मिलने, किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीें होने पर निंदा की। गहलोत के साथ नेता प्रतिपक्ष निगम के राजेंद्र सिंह सोलंकी, पूर्व विधायक जुगल काबरा, सुपारस भंडारी, लुहार समाज के अध्यक्ष अब्दूल रज्जाक जिंदरान, कांग्रेस चिकित्सा प्रक ोष्ठ के अध्यक्ष इकबाल खां, तेजाराम शर्मा, चंद्र प्रकाश आसेरी, विशाल शर्मा, पुखराज सांखला, किशन सैन, राजू रामदेव के अलावा कई कांगे्रसी नेता मौजूद थे।