कार्यकत्र्ताओं की समस्याओं का सांसद व महापौर ने किया समाधान

Today  13-06-2015 BJP press note (Jaipur City)जयपुर, 13 जून। भारतीय जनता पार्टी जयपुर शहर कार्यालय में आज कार्यकत्र्ता जन सुनवाई कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा, जयपुर महापौर निर्मल नाहटा व भाजपा जयपुर शहर अध्यक्ष संजय जैन ने कार्यकत्र्ताओं की विभिन्न समस्याओं को सुना और अनेकानेक समास्याओं का मौके पर ही समाधान किया। साथ ही कार्यकर्ताओं द्वारा पूर्व की जन सुनवाई में बताई गई समस्याओं के निस्तारण के बारे में जानकारी दी गई।
जानकारी देते हुए भाजपा जयपुर शहर अध्यक्ष संजय जैन ने बताया कि आज शहर कार्यालय में सम्पन्न हुए कार्यकत्र्ता सुनवाई कार्यक्रम में कार्यकताओं द्वारा नगर निगम से सम्बन्धित समस्याएं सुनने को मिली जिनमें से अधिकांश का मौके पर ही समाधान करावाया गया। कार्यकर्ताओं ने शहर के अलग अलग हिस्सों में निजी स्तर पर नगर निगम की जमीनों को चिन्हित कर उन पर हो रहे अनाधिकृत कब्जों की जानकारी महापौर को दी। कई कार्यकर्ताओं ने रिहायशी इलाकों में अवैध रूप से चल रही शराब व मांस की दुकानों को हटाने का आग्रह किया। विभिन्न मण्डलों के कार्यकर्ताओं ने सड़कों के गढ्ढे भरने, रोड़ लाईट लगवाने, पार्को के विकास व सिविल लाईन्स मण्डल के कार्यकर्ताओं ने नया सामुदायिक भवन बनवाने के लिए आग्रह किया। महापौर निर्मल नाहटा ने सभी समस्याओं को गम्भीरता से लेते हुए शीघ्र ही उनके जांच व समाधान की बात कही।
महापौर निर्मल नाहटा ने बताया कि कार्यकर्ताओं द्वारा पूर्व की जन सुनवाई को में बताई गई सभी समस्याओं को सूचीबद्ध कर निस्तारण के लिए सम्बन्धित विभाग को भेजा जा चुका है। महापौर द्वारा समस्याओं के विषय में चल रही जांच व निस्तारण से सम्बन्धित सभी जानकारियां कार्यकर्ताओं को उपलब्ध करवाई गई।
जैन ने बताया कि कार्यकर्ता सुनवाई में आम जन से जुड़ी सभी समस्याआंें का तत्काल निस्तारण जारी है। उन्होंने बताया कि पार्टी कार्यकत्र्ताओं से लगातार सम्पर्क बना रहें और उनकी सभी पारिवारिक एवं जन समास्याओं का समाधान हो इसके लिए प्रत्येक शनिवार को जयपुर शहर कार्यालय में सांसद रामचरण बोहरा व जयपुर महापौर निर्मल नाहटा प्रातः 11 बजे से 1 बजे तक सुनवाई कार्यक्रम में भाग लेगें। जैन ने कहा कि पार्टी का कोई भी कार्यकत्र्ता अपनी समस्याओं के साथ सुनवाई कार्यक्रम में आता हैं तो उसकी समस्याओं को सुनकर शीघ्र ही समाधान के सारे प्रयास किए जाएगें।

शहर कार्यालय में सम्पन्न हुए कार्यकत्र्ता सुनवाई कार्यक्रम में भाजपा जयपुर शहर मण्डलों के अध्यक्ष, मोर्चों, प्रकोष्ठों व वार्ड पदाधिकारियों सहित बडी संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।