आईपीएल 2015: हैदराबाद के गेंदबाजी कोच मुरलीधरन ने कहा, ‘हमें लय बरकरार रखनी होगी’

हैदराबाद : लगातार तीन जीत के साथ प्लेऑफ में प्रवेश का दावा मजबूत करने वाली सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजी कोच मुथया मुरलीधरन ने कहा कि टीम को आईपीएल के मौजूदा सत्र में अंतिम चार में पहुंचने के लिये लय कायम रखनी होगी।

 

download (7)सनराइजर्स ने कल रात किंग्स इलेवन पंजाब को पांच रन से हराकर अंकतालिका में तीसरे स्थान पर कब्जा कर लिया। उसके 12 मैचों में 14 अंक हो गए हैं। सनराइजर्स को अब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर और मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच खेलने हैं। मुरलीधरन का मानना है कि प्लेआफ में जगह बनाने से उनकी टीम बस एक जीत दूर है।

उन्होंने कल पंजाब पर मिली जीत के बाद कहा, हम पिछले तीन चार मैचों से जीत रहे हैं। हमें इस लय को कायम रखना होगा। अभी हमें दो मैच और खेलने हैं और उनमें से एक जीतकर हम प्लेऑफ में जगह बना सकते हैं। सनराइजर्स के अगले दोनों मैच घरेलू हैं और मुरलीधरन का मानना है कि यह टीम के लिये अच्छा है। उन्होंने कहा, यह हमारे लिये अच्छा होगा। हम विकेट को बखूबी जानते हैं लिहाजा उसी के मुताबिक टीम संयोजन उतार सकते हैं।

पंजाब के बल्लेबाज डेविड मिलर ने कल 44 गेंद पर 89 रन बनाये लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। मुरलीधरन ने कहा, आईपीएल में ऐसे करीबी मुकाबले ही होते हैं और हर टीम के पास अच्छी खिलाड़ी हैं। नतीजे मायने रखते हैं, यह नहीं कि आप एक रन से जीते हैं या दो रन से। आखिर में तो क्वालीफाई करने के लिये अंक ही चाहिये होते हैं।

इस बीच मिलर ने कहा कि इस साल टीम में निरंतरता का अभाव था। उन्होंने कहा, टी20 क्रिकेट में उतार चढाव होते हैं। हमने पिछले साल लगातार अच्छा प्रदर्शन किया। कुछ खिलाड़ी जबर्दस्त फॉर्म में थे लेकिन इस बार ऐसा नहीं हो सका। हमने कोशिश की लेकिन सिर्फ दो मैच जीत सके।